पुर्णिया: लालू यादव को षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है-नवीन

प्रियांशु आनंद/पुर्णिया
पुर्णिया/बिहार:  चारा घोटाला के चौथे केस दुमका कोषगार से अवैध निकासी के मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दो धाराओं में अलग-अलग सात-सात साल की सजा सुनाई गई। साथ ही उन्हें 60 लाख का अर्थिकदंड भी लगाया गया है। जिसके बाद राजद में हाहाकार मच गया है। उनका कहना है कि ये भाजपा और जदयू की साजिश के तहत हो रहा है।
सजा होने के बाद राजद जिला महासचिव नवीन कुमार यादव ने भाजपा और जदयू के खिलाफ अारोप लगाते हुए कहा है कि न्यायालय के फैसले का सम्मान है।लेकिन नीतीश कुमार और भाजपा जानती है कि लालू यादव के बाहर आते ही इनकी खेल को मात मिल जायेगा।इसलिए लालू को जेल से निकलने ही नही दिया जाए।
उन्होंने कहा है कि जनता जानती है कि लालू यादव निर्दोष हैं और उन्हें षड्यंत्र के तहत फसाया जा रहा है। जिसमें वो कामयाब नहीं हो सकते। उनका कहना है कि तब तक राजद चैन से नहीं बैठेगी जब तक भाजपा और जदयू को बिहार से खदेड़कर न भगा दे। और उन्होंने कहा कि अब हमलोग ऊपरी अदालत में जाएंगे। और लालू यादव को निर्दोष साबित कर के ही चैन की सांस लेंगे।
 नवीन ने कहा कि उनके खिलाफ षड़यंत्र किया जा रहा है क्योंकि ये लोग जानते है कि अगर लालू यादव जेल से बाहर आ गए तो लोकसभा चुनाव में इनकी हार तय है। क्योंकि विपक्षी गठबंधन मजबूत हो जाएगी ।और इन्हें हार का सामना करना पड़ेगा।
Loading...