पूर्णिया:10 जुलाई को कला भवन में अयोजित होगा किसान सम्मलेन

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया:लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा 10 जुलाई को कला भवन में किसान सम्मलेन का आयोजन कर किसान दिवस मनाने का फैसला लिया गया।उक्त जानकारी देते हुए जिला अध्यक्ष माधव सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के द्वारा देश के किसानों की पुरानी मांग खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य में डेढ़ गुना बढ़ोतरी किए जाने के ऐतिहासिक फैसले को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा 10 जुलाई को किसान दिवस मनाने का निर्णय लिया गया है।

किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बद्री प्रसाद मेहता ने कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निर्देशानुसार 10 जुलाई को दिन के 11:00 बजे कला भवन पूर्णिया के प्रांगण में किसान दिवस धूमधाम से मनाया जाएगा । जिसमें लोजपा के सभी प्रखंड अध्यक्ष पंचायत अध्यक्ष एवं जिला के कमेटी के सभी साथी झंडा बैनर के साथ किसान दिवस मनाएंगे ।

किसानों की फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य में वृद्धि किए जाने के बाद किसानों को अपने फसल का उचित दाम मिल सकेगा और किसानों की स्तिथि में सुधार आएगा।जिसके लिए बीजेपी अध्यक्ष लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।

(Visited 17 times, 1 visits today)
loading...