पूर्णिया:MLआर्य कॉलेज के DR SS हैदर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक शिक्षा अनुश्रवण समिति के सदस्य हुए मनोनीत 

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार : एमएल आर्य महाविद्यालय कसबा में मनोविज्ञान के विभागाध्यक्ष डॉ एसएस हैदर का मनोनयन राष्ट्रीय अल्पसंख्यक शिक्षा अनुश्रवण समिति के एक सदस्य के रूप में किया गया है। समिति की बैठक 6 जुलाई 2018 को आहूत की जाएगी। जिसकी अध्यक्षता मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जाबरेकर करेंगे।

डॉ हैदर को बैठक में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया गया है। उक्त सूचना एक संवाददाता सम्मेलन में महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ मो कमाल ने दी। उन्होंने कहा कि अपने योगदान तिथि से ही इस महाविद्यालय के उन्नयन के लिए  हरसभंव प्रयास करता आ रहा हूं। डॉ हैदर का मनोनयन उसी की एक कड़ी है। जिससे एमएल आर्य महाविद्यालय के साथ साथ पूरे कोशी क्षेत्र को गौरव प्राप्त हुआ है।

प्रधानाचार्य ने कहा कि डॉ एसएस हैदर अपने विषय के विद्धान हैं और आशा है कि वे बैठक में तार्किक एवं विद्वतापूर्ण ढंग से इस क्षेत्र की समस्याओं की ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट करेंगे। संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए डॉ हैदर ने कहा कि मैं अपनी ओर से पूरी कोशिश करूंगा कि मेरे मनोनयन का लाभ इस क्षेत्र को मिल सके। डॉ हैदर ने कहा कि पीजी के अध्यक्ष के रूप में भी मेरा चयन हो चुका है फिर भी इस महाविद्यालय को मेरा श्रेय मिलता रहेगा।

वहीं समाजशास्त्र विभाग अध्यक्ष डॉ अनिल कुमार एवं जंतु विज्ञान विभाग के सेवानिवृत्त अध्यक्ष डॉ कपिलदेव तांती ने भी संबोधित किया।

(Visited 14 times, 1 visits today)
loading...