पटना विश्वविद्यालय में जीत के बाद पूर्णिया व कोशी प्रमंडल की बारी-JAP

नीरज झा/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:  छात्र संघ चुनाव में पटना विश्वविद्यालय संयुक्त सचिव पद पर मो. आजाद चांद की जीत पर रविवार को जाप छात्र परिषद ने होली खेली। जाप युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने कहा कि पटना विश्वविद्यालय से जीत की शुरुआत हो चुकी है। इससे साबित हो रहा है कि जाप छात्र परिषद पूर्णिया व कोसी प्रमंडल में अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहेगा। वहीं अध्यक्ष पद गौतम आनन्द का निर्दलीय प्रत्याशी से मात्र 77 वोटों से हार जाना ये जीत है, क्योकि अपने पहले प्रयास में जाप दूसरे नंबर है तो यह शुभ संकेत है।
वही अन्य छात्र संघ जमानत भी नहीं बचा पाये। जाप छात्र परिषद अध्यक्ष सुमित यादव के नेतृत्व में पूर्णिया के जन अधिकार पार्टी कार्यालय अर्जुन भवन पूर्णिया में रंग गुलाल के साथ मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया। वहीं इस मौके पर शहर में मोटरसाइकिल से विजय जुलूस निकाला गया। मौके पर जाप छात्र परिषद जिलाध्यक्ष ने कहा कि पूर्णिया के छात्रों पर भरोसा है जाप छात्र परिषद हर समय छात्रों के हित में संघर्ष करते है और करते रहेंगे।
पूर्णिया में भी सभी जगह पर जाप छात्र परिषद के उम्मीदवार चुनाव जितेंगे। छात्रों से अपील करते हैं कि 12 मार्च चुनाव में अधिक से अधिक छात्र मतदान करें।  इस जुलूस में मुख्य रूप से युवा शक्ति जिला अध्यक्ष सुडू यादव, छात्र परिषद् उपाध्यक्ष अभिषेक यादव, कॉलेज अध्यक्ष अंकुर यादव, सचिव नदीम रजा, अरसद अलि, अभिषेक आनन्द, राना कुमार, अम्बर आलम, आदित्य, दिपक मिश्रा, जिला सचिव मो. सयुब आलम, श्याम कुमार यादव, शुभाकर कुरी, रिजवान आलम, पुष्पम, सदाब समी, आदिल आरजू, रवि, फैयाज, राजम, इमरान खान, भोला झा शामिल थे।
Loading...