पूर्णिया:NH-107 जानकीनगर में बस पलटने से कई यात्री बुरी तरह से घायल

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:NH-107 की बदत्तर हालत के कारण जानकीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भूपेंद्र नारायण पेट्रोल पंप के पास एक बस के पलट जाने से कई सवारी घायल हो गए।बताया जा रहा है कि घायल होने वाले व्यक्ति की संख्या करीब 13 है।जिसे बनमनखी अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हालांकि इस हादसे में किसी की मौत तो नही हुई लेकिन बुरी तरह घायल हो गए।ये बस दोपहर पूर्णिया से सहरसा जा रही थी कि बस जानकीनगर के बिनोवाग्राम स्थित पेट्रोल पम्प के समीप गच्चा खाकर पलट गई।जिसके बाद चालक भाग निकला।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ राकेश कुमार स्थल पर पहुंचे और तुरंत सीएस तथा एमओआईसी से व्यवस्था के लिए बात की। सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जिनमें तीन को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

घायलों में एक बच्चा राहुल भी शामिल है बच्चे के अलावा शिलानाथ रूपौली की उसकी मा सुलेखा देवी, मुरलीगंज सुखासन के वसीरूद्दीन, मुरलीगंज के तिलकोर निवासी बबीता देवी, मुसली गंगापुर निवासी बीबी जैबून, बिनोवाग्राम की मरियम खातुन, मुरलीगंज के मो आलम, चकमका की जमीला खातुन, भंगहा चांदपुर की भूषनी देवी, बरसौनी पूर्णिया हरेराम चौधरी, तिलकोर मुरलीगंज के लाल साह, चकमका की दूसरी जमीला खातुन तथा मुरलीगंज के जरीना खातुन घायलों में शामिल हैं। इनमें जरीना खातुन को गंभीर चोटें आई हैं।

Loading...

Leave a Reply