पूर्णिया: ‘होली मिलन में भेदभाव की सारी दीवारें ध्वस्त हो जाती हैं’

नीरज झा/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  जिला पार्षद सह माकपा नेता राजीव कुमार सिंह ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया। जिसमें सामाजिक एकता, सद्भाव एवं भाईचारे का संदेश देते हुए रानीपतरा में संपन्न हुआ। समारोह में समाज के हर तबके के लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और एक दूसरे से गले लगाकर व रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। साथ ही सभी लोगों ने रंग गुलाल लगाकर यह संदेश दिया कि किस तरह समाज को आपस में जोड़ने का काम इस तरह से भी हो सकता है। समाज के सभी समुदाय के लोग इस मिलन समारोह में शामिल हुए और एक दूसरे को गुलाल लगाकर तथा पुष्प वर्षा कर एवं गले लगाकर अभिनंदन किया।

इस अवसर पर पहुंचे पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा, जिला परिषद अध्यक्ष क्रांति देवी, जिप उपाध्यक्ष नीरज सिंह, जिला परिषद राजीव सिंह, जदयू के वरिष्ठ नेता जितेंद्र यादव, सरपंच गुंजन कुमारी, रालोसपा जिलाध्यक्ष नीरज मेहता ने मिलकर ग्रामीणों के साथ फूलों की वर्षा की और प्यार व आपसी सद्भाव का पैगाम बांटा। उपस्थित जन समुदाय का स्वागत करते हुए जिला परिषद राजीव सिंह ने कहा कि इंसान से इंसान का हो भाईचारा यही पैगाम है हमारा।

उन्होंने कहा कि होली मिलन एक ऐसा समारोह है जिसमें भेदभाव की सारी दीवारें ध्वस्त हो जाती हैं। वहीं समारोह में उपस्थित सांसद संतोष कुशवाहा ने संबोधित करते हुए कहा कि आज बहुत खुशी महसूस हो रही है कि रानीपतरा में सभी समुदाय के लोग होली मिलन समारोह में भाग लिए हैं। मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि आपलोगों के बीच मौजूद हूं। मैं हमेशा प्रयासरत रहता हूं कि समाज में भाईचारा कायम रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मिथिलेश ठाकुर, मोदी पोद्दार, पैक्स अध्यक्ष अचिंत मेहता, उप मुखिया राजेंद्र मेहता, उप सरपंच बलवीर प्रसाद साह, शंकर मेहता, मो मुख्तार, लालदेव मेहता, रंजीत चौधरी, मो इस्लाम, परवेज आलम, अनंत साह, प्रभात पोद्दार समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

Loading...