पूर्णिया:सिकन्दरपुर पंचायत भवन में 5 परिवारों के बीच किया गया सेलेंडर सहित गैस चूल्हा एवं किट का वितरण

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:सिकन्दरपुर पंचायत भवन में खुश्कीबाग स्माइल गैस एजेन्सी द्वारा उज्ज्वला योजना अंतर्गत सदर विधायक विजय खेमका ने अपने हाथों से पांच (5) परिवारों को निःशुल्क सेलेंडर सहित गैस चूल्हा एवं किट का वितरण किया।

विधायक ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी की एनडीए सरकार गरीबों की सरकार है । पहले चरण में निर्धारित समय से पूर्व हीं देश में पांच करोड़ घरों तक महिलाओं की सुविधा हेतु निःशुल्क गैस कनेक्शन, चूल्हा, सेलेंडर इस सरकार ने पहुंचाने का काम पूरा किया है । जिन्हें उज्ज्वला योजना का लाभ मिलना है उन लाभुकों से आवेदन संग्रह किया जा रहा है ।

विधायक ने कहा पूर्णिया विधानसभा के सभी पंचायत एवं वार्डों में गैस एजेन्सी द्वारा उज्ज्वला योजना से गैस कनेक्शन वितरण का कार्य सक्रियता से चल रहा है | विधायक ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ न्यू इंडिया हम सब को मिलकर बनाना है तथा पूर्णिया को सुन्दर, स्वच्छ एवं विकसित पूर्णिया बनाना है | इस कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष पिंकू विश्वास, भाजपा नेता विजेन्द्र विश्वास, विद्यानंद साह, विरेन्द्र सिंह, सुरेश पालन सहित स्माइल गैस एजेन्सी के मैनेजर संदीप उपाध्याय एवं जीविका की दीदी उपस्थित थे |

Loading...