कोशी क्षेत्र में दो फिल्मों की होगी शूटिंग, पुर्णिया में हुआ मुहूर्त

नीरज झा/पूर्णिया
पुर्णिया/बिहार:  शहर के हाऊसिंग कॉलोनी स्थित एक कंप्यूटर सेंटर में सांसद संतोष कुशवाहा द्वारा सरस्वती काली फिल्म ऑल बिना मौसम पिक्चर बैनर तले हिंदी फिल्म एल-3 और भोजपुरी फिल्म फाइट नंबर 01 का शुभ मुहुर्त किया। इस मौके पर अपने संबोधन में सांसद ने सेट पर मौजूद सभी सदस्यों को बधाई दी और उनकी सफलता की कामना की। उन्होंने कहा कि यह अच्छी पहल है और इसका असर आगामी दिनों देखने को मिलेगा। साथ ही युवाओं के बीच भी रोजगार के अवसर सृजित होंगे और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।
वहीं फिल्म के निर्देशक सह अभिनेता बिपीन यादव एवं निर्माता राजेश राज व अनवर राज ने बताया कि ये फिल्में सामाजिक सरोकार को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है। मूल रूप से बनमनखी निवासी निर्देशक सह अभिनेता भवेश आनंद ने कहा कि कोसी और सीमांचल में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। बस इन प्रतिभाओं को सही प्लेटफॉर्म व अवसर दिए जाने की दरकार है।
उन्होंने कहा कि इसी मकसद से इन फिल्मों की शूटिंग पूर्णिया समेत सीमांचल के कई हिस्सों में की जाएगी। बता दें कि एल-3 के मुख्य अभिनेता भवेश आनंद होंगे। जो कि पूर्व में भी भोजपुरी फिल्म बल्लू लोहार में अपनी प्रतिभा का परिचय दे चुके हैं। उनकी एक अन्य मूवी बल्लू बजरंगी है। उनके बल्लू लोहार फिल्म को लोगो ने काफी पसंद किया था।  जिसमें वे पूरे दमखम के साथ नजर आए। उन्होंने बताया इन फिल्मों की शूटिंग से पूर्व दो माह तक सीमांचल के विभिन्न हिस्सों में ऑडिशन किया जाएगा।
स्थानीय कलाकारों के लिए एक खास मौके है जो इस तरह के प्रतिभाधनी है।  जिसके बाद फिल्म की शूटिंग की शुरूआत की जाएगी। इस मौके पर अनवर राज, ललिता यादव, फारूख खान, अमीर, आशीष राज, अभय शर्मा, मुकेश निराला, कुंदन कृष्ण मोहन, रविंद्र साह, चंद्रशेखर विश्वास, डॉ केके चौधरी समेत कई अन्य मौजूद थे।

Loading...