पूर्णिया: जिला योजना समिति की तीन सीटों पर चुनाव संपन्न, निर्विरोध चुने गए सदस्य

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  जिला समाहरणालय कक्ष में जिला योजना समिति का चुनाव संपन्न हुआ। जिसमें नगर निगम पूर्णिया, नगर पंचायत कसबा तथा नगर पंचायत बनमनखी से 80 पार्षदों में तीन सीटों का चुनाव होना था। इनमें एक सीट महिला के लिए आरक्षित थी और दो अन्य सीटें सामान्य कोटे से थी।

प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए मेयर विभा कुमारी ने कहा कि इन तीनों सीटों पर हुए चुनाव में नगर निगम पूर्णिया की सरिता राय वार्ड पार्षद, वार्ड नंबर (22), पंकज कुमार यादव वार्ड पार्षद, वार्ड नंबर (01) एवं विजय कुमार उरांव वार्ड पार्षद वार्ड नंबर (45) को निर्विरोध चुना गया। इन तीनों पार्षदों को विजयी होने के लिए मेयर विभा कुमारी, डिप्टी मेयर संतोष यादव समेत सभी वार्ड पार्षद, अवधेष यादव अध्यक्ष नगर पंचायत कसबा, सभी वार्ड पार्षद तथा विजय साह अध्यक्ष नगर पंचायत बनमनखी सभी वार्ड पार्षदों ने शुभकामनाएं दी। सभी लोगों ने उम्मीद जतायी है कि जिस तरह हम सबने निर्विरोध जिताया है हमारी आशा पर खरा उतरेंगे।

बता दें कि वार्ड नंबर 22 की वार्ड पार्षद सरिता राय इससे पूर्व दो बार जिला योजना समिति की सदस्य 2002 और 2007 में रह चुकी हैं। उन्होंने कहा कि यह नगर निकाय की जीत है और हमारे मतदाता बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि जिन मतदाताओं ने हमपर विश्वास किया है मैं उनके विश्वास पर खड़ा उतरूंगी और विकास कार्यों पर हरवक्त उनके समक्ष रहूंगी। उन्होंने विशेष रूप से मेयर का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे सबको साथ लेकर चलने वाली जनप्रतिनिधि हैं और विकास कार्य के नाम पर कभी समझौता नहीं करती हैं।

Loading...