पूर्णिया:डीएमयू में बॉगी कम होने से भीड़ बढ़ जाती है साथ ही बढ़ जाता है खतरा

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार: कटिहार जोगबनी रेलखंड पर चल रही डीएमयू ट्रेन को हटाकर सवारी ट्रेन चलाने की मांग जोड़ पकड़ रही है। डीएमयू ट्रेन में यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। यात्रियों को ट्रेन के गेट पर बैठकर व पायदान पर लटक कर सफर करना पड़ता है।

ऐसे में लटक कर सफर करने से यात्रियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की आशंका बढ़ जाती है। भीड़ ज्यादा होने से महिला यात्री को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिसे लेकर   जलालगढ़ के मारवाड़ी युवा मंच के संदीप मंडीवाल एवं जलालगढ़ युवा संघ के अध्यक्ष नीलेश कुमार सिंह ने बताया कि जब से डीएमयू ट्रेन कटिहार जोगबनी रेलखंड में शुरू हुई है तबसे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ट्रेन में शौचालय की संख्या कम रहने से भी लोगों को काफी परेशानी हो रही है। डीएमयू ट्रेन में डब्बा कम होने के कारण यात्रियों की भीड़ बढ़ जाती है। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी होती है। मारवाड़ी युवा मंच के गोपाल अग्रवाल, सोनू, आनंद मोदी एवं जलालगढ़ युवा संघ के अवधेश कुमार सिंह, पवन कुमार राही, निशांत कुमार सिंह, उज्ज्वल भारती, दुर्गेश कुमार सोनू, विक्रम, रंजन कुमार यादव, रतन कुमार ने एनएफ रेल मंडल कटिहार के डीआरएम से डीएमयू ट्रेन हटाकर सवारी ट्रेन चलाने की मांग की है।

(Visited 2 times, 1 visits today)
loading...