पूर्णिया:धमदाहा विधानसभा अध्यक्ष बने इम्तियाज 

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के धमदाहा विधानसभा अध्यक्ष पद पर इम्तियाज उर्फ पप्पू ने अपने प्रतिद्वंदी को 63 वोट से हराकर जीत दर्ज की है। धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के निवर्तमान अध्यक्ष मो इम्तियाज उर्फ पप्पू ने बताया कि यह जीत हमारी नहीं यह धमदाहा विधानसभा क्षेत्र की जनता की जीत है। जनता ने जिस उम्मीद के साथ मुझे जिताया है उस उम्मीद पर मैं इनके लिए रात दिन एक करके उनके काम को पूरा करूंगा।

कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को जनता के बीच पहुंचाएंगे। राहुल गांधी युवाओं के लिए बेहतरीन मार्गदर्शक है। उनसे हमलोगों को बहुत कुछ सिखने को मिलेगा। लेकिन हमलोगों की पहली प्राथिमिकता है कि जनता के बीच भाजपा द्वारा अफवाह फैलाकर कांग्रेस पार्टी की जो छवि खराब की गई है उस छवि को फिर से बरकरार रखना है। वैसे तो हमलोग पहले से ही कांग्रेस के लिए काम करते आ रहे हैं। लेकिन अब पूरी लगन और प्रत्यन से इस काम को पूरा करेंगे।

धमदाहा विधानसभा के अध्यक्ष पद पर चयनित होने पर राजद के पंचायत अध्यक्ष मो इमतियाज गुल ने बधाई दी है। जीत की खुशी में पार्टी के सदस्यों ने जुलुस भी निकाला। इस मौके पर मबूस आलम, सुजित शर्मा, शाहिद, नाजिम, अकमल, इंजिल, शाकिब रजा आदि मौजूद थे।

Loading...