पूर्णिया:कसबा पुलिस ने की 142 लीटर विदेशी शराब बरामद 

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार: कसबा पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त चार पहिया वाहन से 142 लीटर विदेशी शराब बरामद किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए कसबा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली कि बंगाल से शराब की खेप बिना नंबर की टाटा जएस्ट कसबा लाई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने एनएच 57 पर गश्ती तेज कर दी। इस दौरान जब शराब तस्करों की नजर पुलिस पर पड़ी तो वाहन को लेकर भागने लगा।

तेज गति से भागने के क्रम में शराब तस्कर की चार पहिया एमएमसीएल फैक्ट्री के पास पेड़ से टकरा गई। जिससे कि वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि वाहन पर सवार सभी तस्कर तथा चालक भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से 5 कार्टून बीयर (120 पीस), 180 एमएल की ऑफिसर च्वाइस बांड की 7 कार्टून (336 पीस पाउच) तथा तथा 750 एलएल की आरएस ब्रांड की 30 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। कुल 142 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।

पुलिस ने इस मामलों के लेकर थाना क्षेत्र के गढ़बनैली निवासी अमरदीप कुमार को नामजद आरोपी बनाया है। साथ ही इनके एक अन्य अज्ञात सहयोगी सहित अज्ञात वाहन के मालिक को भी आरोपित करते हुए कसबा थाना कांड संख्या 158/18 दर्ज किया गया है।

(Visited 7 times, 1 visits today)
loading...