पूर्णिया:दस डकैतों ने पिस्तौल का भय दिखाकर आभूषण व नगदी लूटे 

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:बायसी प्रखंड क्षेत्र के मीनापुर पंचायत के मीनापुर ग्राम में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात इस डकैती में करीब 09:30 बजे 10 डकैत धारदार हथियार व पिस्तौल के साथ फुरकान के घर आ धमके।

फुरकान का घर मीनापुर में गांव से अलग हटकर एकांत जगह पर है। डकैती के समय फुरकान गांव में ही शादी में गया था और उसी गांव में एक व्यक्ति की मौत भी हुई थी। डकैतों ने इसका भरपूर फायदा उठाया और फुरकान के पिता हाजी अब्बास को बांधकर पीटा। जिसमें उनका दाहिना कान व हाथ जख्मी हो गया।

फुरकान की पत्नी अफसरी और उनके भाई इनुस के साथ भी मारपीट की गई। इस दौरान डकैतों ने उनके घर से 30 ग्राम सोना, 800 ग्राम चांदी और नगद 15 हजार रुपया लेकर चले गए। घरवालों ने डकैतों को आपस में बातचीत करते सुना तो लगा कि वे शेरशाहवादी हैं और घरवालों ने इसकी सूचना बायसी थाना को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची बायसी पुलिस ने हालात का जायजा लिया और घायल को इलाज के लिए बायसी भेज दिया। थाना अध्यक्ष सुभाष वैद्यनाथन और एसडीपीओ मनोज राम घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। घटनास्थल से एक बंदूक की गोली भी बरामद की गई। घरवालों ने बायसी थाना में अज्ञात के खिलाफ कांड संख्या 189/18 दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की है। बायसी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Loading...