पूर्णिया:मेमोरी कार्ड वापस मांगने पर युवक की जहर देकर कर दी हत्या

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:मोबाईल में प्रयोग होने वाला मेमोरी कार्ड के कारण पड़ोसियों के द्वारा एक युवक को जहर देकर जान से मारने का मामला सामने आया है ।घटना  धमदाहा  थाना क्षेत्र के धमदाहा घाट की  है ।घटना की जानकारी दी हुए  मृत युवक के पिता फुलेन सहनी ने बताया कि उसका 13 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के मोबाईल का मेमोरी कार्ड बीते 07 जुलाई को पड़ोस के सुरेंद्र सहनी का पुत्र रोहित कुमार ने मांगकर लिया था।

गुरुवार 12 जुलाई के संध्या 06 बजे जब अमित रोहित के घर जाकर अपना मेमोरी कार्ड मांगने लगा तो उसने बहाना बनाकर उसे एक अनार खाने को दिया। अमित को पहले तो इस बात का पता नहीं चल पाया । लेकिन जब अमित घर पहुंचा तो उसके मुंह से झाग निकलने लगा ।

जिसके बाद अमित के परिजनों को समझते देर नहीं लगी कि उसे जहर खिला दिया गया है ।इस बात का पता चलते ही आनन-फानन में परिजनों के द्वारा अमित को इ लाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया ।लेकिन इलाज के दौरान ही अमित की मौत हो गई । इस बात को लेकर अमित के पिता फुलेन सहनी ने रोहित और उसके परिजनों के विरुद्ध धमदाहा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

इस संबंध में धमदाहा थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार पासवान ने बताया कि मृत युवक के पिता के द्वारा पांच लोगों पर मामला दर्ज करवाया गया है ।जांचोपरांत आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

(Visited 62 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *