पूर्णिया:सदर थाना को मिली बड़ी कामयाबी,एक जगह देशी शराब तो एक जगह गांजा बरामद

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:सदर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार गुलाबबाग बसंतपुर में एक के घर से 145 लीटर चुलाई शराब और साथ ही रामबाग में एक के घर से भाड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि मन्ता उरांव के घर से 145 लीटर देशी चुलाई शराब और रामबाग से मख्खन चौधरी के घर से दस किलो गांजा के साथ 270 पीस गांजा भड़ी पैकेट बरामद हुआ।

सदर थाना अध्यक्ष भाई भरत ने बताया कि सोमवार की देर रात्री फोन पर गुप्त सुचना प्राप्त हुई की गुलाबबाग के बसंतपुर में मन्ता उरांव के घर में भारी मात्रा में देशी शराब बाहर से लाकर बेचा जाता है।जिसके बाद छापेमारी के दौरान 145 लीटर  देशी चलाई शराब बरामद किया गया ।वही मन्ता उरांव फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि वहीं दूसरी ओर थाना का एक पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में किसी काम से रामबाग चौक खड़ा था। कि मख्खन चौधरी के गुमटी में गांजा बेचने की सूचना उन्हें मिली। उन्होंने बताया कि उक्त पुलिस कर्मी ने काफी देर दुकान पर खड़ा होकर देखा तो पता चला कि दुकान में काफी मात्रा में गांजा रखा हुआ है।

उन्होंने बताया कि सुचना प्राप्त होते ही वे सदलबल के साथ रामबाग पहुंचे और सदर एसडीपीओ कृष्ण कुमार राय को सूचना दी गई । उन्होंने बताया कि एसडीपीओ भी मौके पर पहुंच कर छापेमारी किया जिसमें मख्खन चौधरी के दुकान से गांजा 270 पैकेट पान के गुमटी और नो किलो के लगभग उनके घर से बरामद किया गया।  उन्होंने बताया कि दोनों मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हो पाई है। मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है ।

(Visited 43 times, 1 visits today)
loading...