पूर्णिया:गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने किया 1468 बोतल विदेशी शराब बरामद

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:पुर्णिया में गुप्त सूचना के आधार पर शराब की बड़ी खेप को बरामद किया गया। गैंग के द्वारा पिछले ढाई साल से शराब की तस्करी किया जा रहा था।जिसे सदर थाना की पुलिस ने  खुलासा किया है। इस मामले की जानकारी प्रेस वार्ता कर सदर एसडीपीओ कृष्ण कुमार राय और सदर थाना अध्यक्ष भाई भरत ने दिया।

बताया गया कि एक सप्ताह से सूचना मिल रही थी कि रामबाग में तीन युवकों के द्वारा प्रतिदिन भाड़ी मात्रा में विदेशी शराब बेचा जा रहा था ।शनिवार के दोपहर को सदर थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि रामबाग में ही शराब की बड़ी खेप शनिवार की शाम तक आने वाली है।जिसके बाद बिना नंबर के पिकउप वैन चौक पर रुक इंतज़ार करने लगा और फिर पुलिस देखकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर पिकअप वेन को रामबाग मे पकड़ा। पिकअप वेन को सर्च करने पर भाड़ी मात्रा में शराब बरामद किया गया और शराब के साथ सोनू कुमार निवासी रामबाग और रोशन कुमार यादव निवासी मलहरिया को गिरफ्तार का लिया।

पिकअप वेन से 1468 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।  सदर थाना अध्यक्ष भाई भरत ने बताया कि रामबाग दोनों युवक के अलावा एक और युवक था जो फरार है तीनो मिलकर ही इस धंधा को करता था।

(Visited 9 times, 1 visits today)
loading...