पूर्णिया:चार वाहनों के साथ मवेशी तस्कर व मवेशी जब्त, मामला दर्ज 

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार: बायसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बायसी पूरब चौक के समीप तस्करी व मवेशी को वाहन सहित  लिए बंगाल की सीमा पर ले जाते पांच व्यक्तियाें को गिरफ्तार किया गया। प्राप्त जानकारी अनुसार एनजीओ गौरव ज्ञान फाउंडेशन के सदस्यों के द्वारा पशु तस्करी पर लगाम लगाने के लिए पुलिस पर लगातार दबाव बनाया गया।

  पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरूवार को वाहन चेकिंग के दौरान मवेशी से लदे चार वाहनों को जब्त किया।साथ ही पैदल ले जाते पशु को जब्त किया। पुलिस ने वाहन से लदे चार वाहनों को जब्त करने के साथ पांच व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जिसमें 34 मवेशी वाहन पर लादे पाए गए तथा 32 मवेशी को पैदल ले जाया जा रहा था। जो पुलिस को देखकर फरार हो गए।

बायसी थाना ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। जिसमें चार पिकअप गाड़ी भी शामिल है। इन वाहनों का नंबर बीआर 11 जीए 8328, दूसरी गाड़ी का नंबर बीआर 11 जी 4243, तीसरी गाड़ी का नंबर बीआर 11 जीए 5500, चौथी गाड़ी का नंबर बीआर 11 जीबी 7150 है। चारों वाहन के चालक शाहजहां एवं नजीर जो खेरिया कोढा कटिहार के निवासी हैं और दूसरे चालक आएश पूर्णिया के निवासी हैं तीसरे चालक मो नईम जो कसबा के निवासी हैं चौथे चालक मो सेराजउद्धीन जो रतवा बंगाल के निवासी हैं। सभी गाड़ी चालकों एवं गाड़ी मालिक पर एफआईआर दर्ज किया गया। थानाध्यक्ष सुभाष बैधनाथन ने बताया कि लगातार अभियान जारी रहेगा।

(Visited 1 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *