पूर्णिया:अज्ञात अपराधियो ने धारदार हथियार से युवक को किया घायल

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार: रूपौली थाना क्षेत्र अंतर्गत के डोभा मिलिक पंचायत वार्ड  05  स्थित महवाला गांव निवासी एक युवक की अज्ञात अपराधियों हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

युवक के बारे में बताया जा रहा है कि सेवानिवृत शिक्षक शिव नारायण मंडल के इकलौते पुत्र दीपक कुमार पटेल है जिसे अपराधियो ने घायल कर दिया और फरार हो गया।

अपराधियो के हमला करने पर जब युवक शोर मचाने लगा तो पास में ही बहियार में काम कर रही महिला ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी
जिसपर ग्रामीणों ने घायल दीपक कुमार पटेल को आनन फानन में खाट पर लाद रेफरल अस्पताल रूपौली पहुंचाया ।देखते ही देखते रेफरल अस्पताल घायल के शुभचिंतकों की भीड़ जमा हो गयी।

रेफरल अस्पताल रूपौली में कार्यरत प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सुभाष चंद्र पासवान ने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मिलकर स्वयं घायल का चिकित्सीय उपचार शुरू किया।ज्यादा घायल होने के कारण प्राथमिक उपचार के तुरन्त बाद विशेष उपचार के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया रेफर कर दिया गया।

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि बायें हाथ का नस ज्यादा कट जाने से विशेष चिकित्सा की जरूरत थी जिसके लिए उन्हें रेफर किया गया है।घटना की जानकारी पर रूपौली थानाध्यक्ष विपिन कुमार, टीकापट्टी थानाध्यक्ष संजीव कुमार सहित सहायक अवर निरीक्षक शंकर सुमन अस्पताल पहुंचे ।लेकिन युवक के होश में न होने के कारण किसी प्रकार की जानकारी नही प्राप्त हो सकी है।

Loading...