BNMU छात्र संघ चुनाव को लेकर जेडीयू छात्र संघ की बैठक

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  छात्र जदयू पूर्णिया की एक दिवसीय समीक्षात्मक बैठक छात्र संघ चुनाव को लेकर जिलाध्यक्ष माणिक आलम की अध्यक्षता में इंदिरा गांधी स्टेडिम में आयोजित की गयी।बैठक में मुख्यरूप से छात्र संघ चुनाव को लेकर समीक्षा की गयी जिसमें विभिन्न कॉलेजो के छात्रों ने भाग लिया। बैठक में छात्र संघ चुनाव को लेकर विभिन्न रणनीति बनाई गई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष माणिक आलम ने बताया छात्र जदयू सभी कॉलेजों में पूरी मजबूती के साथ दावेदारी पेश करेगी और हर हाल में सभी कॉलेजों में जीत दर्ज करेगी।हम सभी छात्र नेताओं को एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में उतरने की जरूरत है।हम सभी एक हैं और सभी को कदम से कदम मिलाकर चलने की आवश्यकता है। छात्र जदयू पहले ही छात्र के लिए संघर्ष करता आ रहा है और विभिन्न तरह की आंदोलन पूरे जोर शोर से कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है बीएनएमयू में छात्र संघ चुनाव होने जा रहा है। जिसको लेकर सभी छात्र छात्राओं में काफी उत्सुकता है।इस मौके पर विभिन्न दलों के छात्र नेता एवं कॉलेजो के दर्जनों छात्रों ने छात्र जदयू की सदस्यता ली सभी को जिलाध्यक्ष माणिक आलम ने माला पहना कर छात्र जदयू में स्वागत किया वही बैठक का संचालन छात्र जदयू के जिला उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता सुजीत कुशवाहा कर रहे थें।
इस मौके पर युवा महानगर महासचिव सह पूर्णियां कॉलेज अध्यक्ष प्रत्याशी मो. कैफ़ी, उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता आलोक राज,नगर अध्यक्ष अमृतेश कुमार, उपाध्यक्ष अजय साह, प्रखण्ड अध्यक्ष भावनीपुर एहतिशाम आलम,कसबा सहवाज आलम,श्रीनगर मुजफ्फर हुसैन के० नगर टीपू आलम नगर से शुभम सिन्हा, राजू कुमार,रमाकांत कुमार,सुरजीत सिंह,सुमित,सागर, आदि छात्र जदयू के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Loading...