पूर्णिया: युवा जगृती मंच के ने किया रक्त दान शिविर का आयोजन

नीतीश झा/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:  पूर्णिया के युवा जगृती मंच के संस्थापक कार्तिक चौधरी जी के द्वारा रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया ।इस रक्त दान शिविर में लोगों को रक्त दान के लिये जागरूक किया गया।कार्तिक चौधरी ने लोगों से आग्रह कर कहा कि अगर आप रक्त दान करे तो इस रक्त से किसी जरुरतमंद की मदद हो सकती है ।हर युवा का रक्त दान करना जिम्मेदारी है बल्कि हर इंसान की रक्त दान करना जिम्मेदारी है ।हमारा एक कदम किसी जरुरतमंद की मदद कर सकता है।
आज के समय में लोगों को सरकारी अस्पताल में रक्त मिलना मुश्किल हो गया है आज कल के भोजन अनुसार लोग ज्यादा बीमार होने लगे है और लगभग में ज्यादातर लोगों को डॉक्टर द्वारा रक्त के लिए बताया जाता है। इस तरह हम युवा पीढ़ी का रक्त दान करना आवश्यक है।
जन जागरूकता के तहत छात्र  जदयू के जिला उपाध्यक्ष  सुजीत कुशवाहा,आलोकराज,विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष सोनू यादव,नगर उपाध्यक्ष अजय साह शिविर में शामिल होकर रक्तदान किया और लोगों को रक्त दान के प्रति जागरूक किया।इस नेक कार्य को सफल बनाने के लिया सभी ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।इस मौके पर नगर युवा जदयू के महानगर अध्यक्ष अविनाश कुशवाहा, प्रवक्ता सुशांत कुशवाहा, छात्र जदयू के जिलाध्यक्ष माणिक आलम,मो० जुबेर,मंजर आलम,गाजी अनवर,शुभम आदि ने रक्त दान कर इस दिवस को सफल बनाया ।
Loading...