पूर्णिया: प्रखंड अंचलाधिकारी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने डिप्टी CM से की शिकायत

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:  सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के अररिया जाने के क्रम में मंगलवार को दीवानगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्णिया पूर्व अंचलाधिकारी जितेंद्र कुमार सिंह के विरुद्ध ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष जयदेव पोद्दार व कन्हैया पंडित ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से कहा कि पूर्णिया पूर्व के सीओ जितेंद्र सिंह जनता का कोई भी काम नहीं करता है। जिस कारण छात्रों और गरीब लोगों को अंचल के चक्कर लगाना पड़ता है और जब हमलोग उनके कार्यालय में पहुंचते है तो बहुत ही अभद्र तरीके से पेश आते हैं।
आरोप ये भी लगाए गए हैं कि किसी भी जनप्रतिनिधियों का सम्मान उनके द्वारा नहीं किया जाता है। अंचल कार्यालय में दलालों का बर्चस्व है। इस संबंध में सदर विधायक को भी हमलोगों ने आवेदन दिया है लेकिन उनपर अबतक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।
सबों ने एक स्वर में अंचलाधिकारी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन सौंपने में भाजपा के मंडल महामंत्री श्रीकांत गुप्ता, जितेंद्र महलदार, राजकुमार साह, विमल मंडल, गोविंद ठाकुर, जिवेंद्र राय, ब्रज भूषण चौधरी, दुर्गेश सिंह, राजेश महलदार, भानु सिंह, सुमित प्रकाश,  युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अरुण राय सिंह आदि शामिल थे।
Loading...