पूर्णिया:बच्चों की लड़ाई में महिला को पीटकर किया अधमरा 

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:पूर्णिया के बैसा प्रखंड के नंदनिया पंचायत अंतर्गत मीरपुर ग्राम में दो बच्चे जो कि रिश्ते में भाई हैं दोनों की खेलकूद में आपसी लड़ाई हो गयी। जिनमें से एक बच्चा मासूम उम्र 5 वर्ष तथा दूसरे बच्चा माहिम उम्र 6 वर्ष है।

झगड़े को देख मासूम की मां 35 वर्षीया रौशन स्थल पर पहुंची तथा झगड़े को रोकने की कोशिश कर ही रही थी कि तभी महिला की ससुर खलील व उसकी गोटन अमीना खातून ने बिना जाने बुझे मोटे बांस के डंडे व आसपास की सामग्री के साथ झाड़ू से बेरहमी से पीटने लगे तथा सिर फोड़ दिया।

इधर, मार्मिक पीटते देख महिला रौशन के चचेरे ससुर माईउद्दीन ने नहीं मारने की बात कहते रहे लेकिन उनलोगों ने एक नहीं सुनी और बुरी तरह से  पीटकर लहूलुहान कर अधमरा कर दिया। साथ ही धमकी देते हुए कहा कि धोबनिया गांव में जिस तरह बहु को मारकर मिट्टी में दफना दिया था मैं भी तेरे साथ ऐसा ही करूंगा। फिर चाहे इसके लिए मुझे जिंदगी भर जेल में रहकर सड़ना क्यों न पड़े।

इधर, रौशन की हालत देख उसके चचेरे ससुर ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बैसा लाया। जहां डॉक्टरों ने ईलाज किया। जब महिला को होश आया तब बेसहारा देख अपने ससुर व गोटन के खिलाफ लिखित आवेदन रौटा थाना को दिया।

(Visited 29 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *