पुर्णिया: अमौर में शिक्षक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

प्रियांशु आनंद/पुर्णिया

पुर्णिया/बिहार:  अमौर थाना क्षेत्र में मंगलवार को शिक्षक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के शिकार शिक्षक जलालगढ़ थाना क्षेत्र के जेमरा गांव निवासी थे, जो अमौर प्रखंड अंतर्गत ज्ञानडोव पंचायत के प्राथमिक विद्यालय बहादरपुर में नियमित शिक्षक पद पर पदस्थापित थे। परिजनों के अनुसार शिक्षक मो. इकबाल मंगलवार की सुबह करीब 8:00 बजे अपने घर, जेमरा से बाइक पर सवार होकर बहादरपुर विद्यालय जाने के लिए निकला था। रास्ते में विष्णुपुर-दलमालपुर मार्ग में धुरपैली गांव के माराधार के समीप, सड़क मोड़ पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने पिस्तौल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

इस हमले में शरीर पर कई गोली लगने से शिक्षक इकबाल खून से लथपथ होकर बाइक से गिर गए और लुढ़क कर सड़क किनारे मकई खेत में जाकर दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर अमौर थाना के अवर निरीक्षक नंदकिशोर राय, सहायक अवर निरीक्षक इमाम हसन, रहमतुल्ला खान सशस्त्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर स्थिति का मुआयना किया। घटना स्थल पर मृतक का शव खून से लथपथ अवस्था में पाया गया है।

शव के समीप सड़क किनारे एक कट्टा भी गिरा मिला है। घटनास्थल पर मृतक की बाइक भी बरामद हुई। एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। घटनास्थल पर अलग अलग स्थानों पर गिरे दो और भी जिंदा कारतूश बरामद हुआ तथा विपरीत दिशा में मकई खेत में फेंका हुआ कोरेक्स की एक खाली शीशी भी मिली है। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस बरामद सभी सामानों के साथ शव को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया है।

Loading...