पूर्णिया:ट्रेक्टर से गिरने से बच्चे की इलाज़ के बाद मौत,लोगो ने किया क्लिनिक के बाहर हंगामा

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:पूर्णिया बायसी प्रखंड़ क्षेत्र के अंतर्गत चन्द्रगामा पंचायत एक बच्चे के ट्रेक्टर से गिर जाने से मौत हो गयी।गॉव में बच्चा ट्रैक्टर पर चढ़ कर जाते क्रम में गिर जाने से घायल हो गया ।जिसके बाद बच्चे को बायसी में प्राइवेट क्लिनिक के लापरवाही के कारण मौत हो गयी।जिसके बाद स्थानीय लोगो ने जमकर हंगामा किया।

बताया जा रहा है कि मृतक निशार 12 वर्ष पिता साकीर चन्द्रगामा गांव का निवासी है।घटना के बाद डाक्टर बच्चे को रेफर ना कर इलाज करने लगे।
बच्चे के पेशाब के रास्ते से ब्लड जा रहा था।और बच्चे पानी मांग रहा था। पानी ना देकर डॉक्टर ने बच्चे की सिलाई शुरू कर दिया।और दवाई देकर भेज दिया जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई।डाक्टर क्लिनिक छोड़कर भाग खड़े हुए।जिससे आक्रोशित लोगो ने डेट बाॅडी क्लिनिक के आगे रखकर सेकड़ो की संख्या में लोगों ने हंगामा किया।

इस बीच परिवार वाले को कुछ रूपये देकर मामले को रफा दफा किया गया।पिडित परिवार के ओर से थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया।परिवार वाले शव को लेकर अपने घर लौट गये।डॉक्टर से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उहोने कि घटना इलाज़ के बाद हुई है। हमारे द्वारा पेसेंट सिलाई करने के बाद दवाई लेकर जा रहा था।जिस क्रम में मौत हो गई।

Loading...