पूर्णिया:ट्रक से टक्कर में दो की मौत, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस जीप को लागयी आग

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:पूर्णिया के खुश्कीबाग में बेलगाम ट्रक ने नो इन्ट्री में घुसकर 2 लोगो को कुचल दिया ।जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। और साथ ही 4 अन्य लोग भी घायल हो गए ।घटना के बाद लोगो का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस की पिटाई के साथ साथ गाड़ी तक में आग लगा दी।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 9 बजे के लगभग तेज़ रफ़्तार ट्रक पुर्णिया की ओर आ रहा था ।लेकिन नो एंट्री लग चुका था जिस कारण ट्रक पुलिस के डर से भगा जा रहा था ।इसी क्रम में सामने साईकिल से आ रहा मालदा जिला हरिश्चन्द्र का रहने वाला एक मजदूर कुचला गया।जिसके बाद ट्रक ने ऑटो को धक्का मार दिया जिससे ऑटो में बैठे लोग घायल हो गए और उनमें से व्यक्ति बुरी तरह कुचला गया।

जिसके बाद धीरे-धीरे लोगो का गुस्सा पुलिस के प्रति भड़क गया। और भड़के हुए लोग सदर थाना पुलिस के ऊपर हमला कर दिया। लोगो ने दौरा दौड़ाकर पुलिस वालों की पिटाई की। इस घटना में 2 पुलिस कर्मी घायल हो गए। लोगो ने धक्का देते हुए सदर थाना की गाड़ी को पलट दिया फिर उसे आग के हवाले कर दिया।

इस दौरान लोगो ने मीडियाकर्मी के साथ भी मारपीट की जिसके बाद पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने खुद मोर्चा संभाला और बड़ी संख्या में पुलिस बल लेकर घटना स्थल पर पहुचे। 4 घण्टे से अधिक हंगामा के बाद लोगो को भगाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

(Visited 22 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *