पूर्णिया: -बिट्टू सिंह की गिरफ्तारी के लिए तीन SDPO एक ASP और 6 थाना अध्यक्ष जुटे

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:  चार दिन पहले फोर्ड कम्पनी चौक स्थित न्यू पटना फर्नीचर के मालिक सुजीत कुमार शर्मा से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने एवं गोली चलाने मामले को नामजद अभियुक्त बिट्टू सिंह को पुलिस पिछले चार दिनों से लगातार गिरफ्तार करने में जुटी है। लेकिन बिट्टू सिंह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा है। पुलिस पिछले चार दिनों के अंदर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है लेकिन उनका कोई सुराग नही मिल रहा है।  पुलिस ने बिट्टू सिंह के परिवार वालो से भी उनके सबन्ध में पूछताछ कर रही है लेकिन कोई सुराग नही मिल सका है।
पुलिस के द्वारा शहर के प्रभात कॉलोनी ,जनता चौक उनके गांव सरसी श्रीनगर प्रखंड के चनका में भी छापेमारी कर चुका है।  इसके अलावा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बिट्टू सिंह कटिहार जिला के फलका में है। पूर्णिया से पुलिस की एक टीम फलका में भी जाकर छापेमारी किया लेकिन वही पर भी बिट्टू सिंह पुलिस के हाथ नही आया।
सूत्रों की माने तो पूर्णिया से पुलिस की एक टीम जिले से बाहर भी बिट्टू सिंह की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाए हुए है।  इस सबन्ध में एएसपी सुशील कुमार ने बताया कि बिट्टू सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।  जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  बता दें कि फोर्ड कम्पनी चौक  पर बिट्टू सिंह के द्वारा शरेशाम गोली चलाने मामले को लेकर पुलिस काफी हरकत में है और पूर्णिया पुलिस इसे एक चुनोती के रूप में लेकर उनके गिरफ्तारी में जुट गई है।
Loading...