मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी NH-77 पर बस दुर्घटनाग्रस्त, ड्राइवर की मौत, कई घायल

नीरज झा/मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर/बिहार:  बिहार में हफ्ते भर में दूसरा सड़क हादसा हुआ है। मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी के बीच एनएच 77 पर हुए इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई। बस में सवार कई मुसाफिर इस हादसे में घायल हो गए हैं। हादसा बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर की वजह से हुई। टक्कर इतना भीषण था कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हासदे के बाद की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भीषण था। राहत की बात ये रही कि बस में सवार मुसाफिरों के जान माल की कोई क्षति नहीं हुई। लेकिन इस हादसे में बस ड्राइवर को अपनी जान गंवानी पड़ी।

जो बस हादसे की शिकार हुई वो भिठ्ठामोड़, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, पटना के बीच चलती है। हादसे बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने बस में फंसे मुसाफिरों को बाहर निकालने में काफी मदद की।

जिस जगह पर ये हादसा हुआ वहां बगल में ही खाई भी थी। राहत की बात ये रही कि बस उस खाई में नहीं गिरी। अगर बस खाई में गिर जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

कुछ दिन पहले ही सीतामढ़ी में एक यात्री बस दुर्घटना की शिकार हो गई थी। जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई थी। बस पुल से नीचे गिर गई थी। जिसे बाद में क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

 

 

Loading...