मुंगेर: 45 फीट गहरे बोरवेल में गिरी तीन साल की बच्ची, बचाने की कोशिश जारी

मुंगेर/बिहार:  तीन साल की सना मंगलवार को खेलते वक्त अचानक बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में गिर गई। जिसके बाद से उसे बाहर निकालने की कोशिश लगातार जारी है। बच्ची की उम्र महज तीन साल की है। और वो मंगलवार को शाम के 7 बजे इस गड्ढे में गिरी थी। बच्ची को बाहर निकालने के लिए एसडीआरएफ की टीम लगातार कोशिश कर रही है।

45 फीट गहरे गड्ढे में बच्ची को ऑक्सीजन की कमी ना हो इसके लिए पाइप के जरिये उस तक ऑक्सीजन की सप्लाई की जा रही है। गड्ढे में कैमरा भी लगाया गया है। जिसमें बच्ची की गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। बच्ची की मां लगातार उससे बात कर रही है। ताकि वो घबराए नहीं।

जिला प्रशासन की तरफ से युद्ध स्तर पर बच्ची को बचाने के लिए कोशिश की जा रही है। जिस गड्ढे में तीन साल की सना फंसी है उसके बराबर में उतनी ही गहराई का गड्ढा खोदा जा रहा है। जिसके बाद बच्ची को बाहर निकाला जाएगा। जिला प्रशासन के मुताबिक जिस गहराई में बच्ची फंसी है उसतक पहुंचने में अभी और 12 फीट का गड्ढा किया जाना है।

जिस बोरवेल के गड्ढे में बच्ची फंसी  है वो एक घर के भीतर बनवाया गया था। जिसकी वजह से जगह संकरा होने की वजह से खुदाई के काम में थोड़ी दिक्कत भी आ रही है।

(Visited 4 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *