बिहार में महागठबंधन पर ग्रहण RJD ने नीतीश को कहा ठग तो कांग्रेस ने कहा सिद्धांतहीन

पटना:  राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के उम्मीदार रामनाथ कोविंद को समर्थन के एलान के बाद से नीतीश कांग्रेस और आरजेडी के निशाने पर हैं। बयानों की तल्खी अब यहां तक पहुंच चुकी है कि आरजेडे की तरफ से नीतीश को ठग बताया जा रहा है तो कांग्रेस नीतीश को बिना सिद्धांतों वाला करार दे रही है। बयानों में इस तरह की तल्खी महागठबंधन के भविष्य पर सवाल खड़े कर रहा है।

आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश के बरे में कहा था कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं। लेकिन इसबार नीतीश बुरी तरह से घिर गए हैं। उन्होंने आगे कहा नीतीश ने बिहार की बेटी (मीरा कुमार) के साथ नाइंसाफी की है। अब बिहार की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

आरजेडी की तरफ से तीखे शब्दों के साथ अपने नेता पर हो रहे हमले पर जेडीयू भी खामोश नहीं है। जेडीयू ने कहा है गाली देना हमें भी आता है। मतलब साफ है आरजेडी के हर हमले का लेखाजोखा जेडीयू रख रही है। केवल आरजेडी ही नीतीश पर हमलावर नहीं है। अब कांग्रेस ने भी नतीश पर हमला बोला है।

कांग्रेस प्रवक्ता गुलाम नबी आजाद ने कहा बिहार की बेटी की हार पर सबसे पहला निर्णय नीतीश कुमार ने लिया। जो लोग एक सिद्धांत में विश्वास करते हैं, वो एक फैसला लेते हैं। और जो लोग कई सिद्धांतों में विश्वास करते हैं वो अलग-अलग फैसले लेते हैं।

Loading...

Leave a Reply