मधेपुरा:11:30 बजे तक नही खुला आरटीपीएस काउण्टर , इंतजार में सुबह से खङे लोग

प्रियांशु मिश्रा/मधेपुरा
शंकरपुर/बिहार:मधेपुरा शंकरपुर प्रखण्ड अंतर्गत अंचल कार्यालय स्थित आरटीपीएस काउण्टर शनिवार को दिन 11:30 बजे तक नहीं खुला था । कार्यालय के मुख्य द्वार का ताला खुला था लेकिन दरवाजा बाहर से पुरी तरह बंद था और कार्यालय में एक भी ऑपरेटर नही दिख रहे थे । कार्यालय के बाहर बाबुओं के इंतजार में करीब तीन दर्जन लोग अपना जाति , आवसीय , आय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए आवेदन के साथ खङे थे ।

इस बाबत आवेदक जवाहर ऋषिदेव , ज्योतिष कुमार , कृष्णनंदन कुमार , जीतन कुमार , दीपक कुमार , नंदनी कुमारी , मीरा देवी सहित कई लोगों ने बताया कि हमलोग सुबह से लाईन में हैं । लेकिन अभी तक कर्मीयों का पता नहीं हैं। हमलोग कल भी आए और लाइन में लगे लेकिन समय बीत जाने के कारण हमलोगों का नहीं हो पाया था। इसलिए आज समय पर आए तो कर्मीयों का कुछ पता नहीं है ।

हमलोग अगर अपनी बात ऑपरेटर को बताते भी है तो ऑपरेटर डांट-फटकार कर भगा देता है । और जो व्यक्ति कुछ रूपया देता है उसका आवेदन तुरंत जमा हो जाता है। बता दे कि आरटीपीएस मे तीन ऑपरेटर है संतोष कुमार , सोनू कुमार , मनीष कुमार कार्यरत है। इधर सीओ अमित कुमार ने बताया कि यदि अभी तक कांऊटर नहीं खोला है , तो गलत है ।

(Visited 22 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *