मधेपुरा:दो बाइक के आमने सामने टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति घायल

प्रियांशु मिश्रा/मधेपुरा
मधेपुरा/बिहार: कुमारखंड थाना अंतर्गत लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित केवटगामा चौक से दक्षिण पुल के समीप एसएच 91 पर शुक्रवार को देर शाम तकरीबन साढ़े  7 बजे दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो जाने के कारण बाइक पर सवार  पति पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए ।

स्थानीय लोगों के सूचना पर पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन-फानन में घायल दम्पत्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया गया । जहां चिकित्सक के द्वारा इलाज किया जा रहा है ।

प्राप्त जानकारी अनुसार श्रीनगर थाने के रामनगर महेश पंचायत के  वार्ड नंबर 13 निवासी मुकेश कुमार अपनी  पत्नी सीमा कुमारी के साथ  मधेपुरा से बीए पार्ट टू की परीक्षा देकर  घर लौट रहा था ।  लौटने के दौरान मीरगंज जदिया एसएच 91  पर केवटगामा चौक से दक्षिण पुल के समीप जदिया की तरफ से आ रहे अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने  अपना संतुलन खो दिया।जिसक दोनों की आपस में   टक्कर हो गयी।

जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाना को दिया थाना प्रभारी अध्यक्ष पशुपति सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया गया। जहां दम्पति इलाज़रत है

(Visited 47 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *