गंगा में नहा रही महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

पटना/बिहार:  बिहार में सुशासन किस कदर कमजोर और बेअसर हो चुका है इसका अंदाजा मंगलवार के दिन हुई घटना से लगाया जा सकता है। जब जितिया पर्व के दिन गंगा में नहा रही महिला के साथ गैंगरेप किया गया। यही नहीं आरोपियों ने महिला का वीडियो बनाकर उसे सोशल साइट पर शेयर कर दिया। जिसके बाद वीडियो वायरल हो चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला मोकामा के बाढ़ थानाक्षेत्र में जितिया के मौके पर गंगा स्नान कर रही थी। इसी दौरान उसके साथ गैंगरेप किया गया। घटना बाढ़ के जल गोविंद गांव की है। इस मामले में एक आरोपी शिवपूजन महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है। शिवपूजन बस चालक है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी के वक्त शिवपूजन एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे ले जा रहा था।

इस मामले में दूसरा आरोपी अभी फरार है। उसका नाम विशाल बताया जा रहा है। विशाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

गैंगरेप के वक्त आरोपियों ने महिला का वीडियो भी बनाया। जिसमें महिला बार बार ये कहती सुनी जा रही है कि उसे छोड़ दे, महिला ने गंगा मइया की दुहाई भी दी, महिला ने ये भी कहा कि उसने जितिया का पर्व किया। लेकिन महिला की विनती का उन दरिदों पर कोई असर नहीं हुआ।

Loading...

Leave a Reply