बिहार के डिप्टी CM ने पूछा सड़क का हाल तो लड़कियों ने बताया हाल-ए-दिल

पटना: बिहार में पथ निर्माण मंत्रालय ने वाट्सअप नंबर जारी किया था कि लोग उसपर अपने इलाके की खराब सड़कों के बारे में जानकारी भेजें। जनता से अपील की गई थी कि अपने इलाके की खराब सड़कों की तस्वीर खींचें और उसे इस वाट्सअप नंबर पर भेज दें। लेकिन मंत्रालय का ये नंबर खराब सड़कों की शिकायत से ज्यादा कुंवारी लड़कियों की वजह से चर्चा में आ गया।

दरअसल मंत्रालय ने जो नंबर जारी किया था उसपर कुल 47,000 संदेश आए। लेकिन इनमें से केवल 3000 संदेश ही खराब सड़कों से जुड़ी थी। बाकी के 44,000 संदेश में तेजस्वी यादव को हाय हैलो और शादी के प्रस्ताव को लेकर भेजे गए थे।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को जो 44,000 शादी के संदेश भेजे गए थे उनमें केवल हाय हौलो ही नहीं किया गया था। कई लड़िकियों ने अपनी निजी जानकारी भी शेयर की थी। कई लड़कियों की तरफ से अपना बायोडाटा भी भेजा गया था। लड़कियों ने अपनी तस्वीर के साथ अपनी फीगर के बारे में भी बताया था। लड़कियों ने अपनी पसंद के बारे में भी उन्हें बताया था। जिसमें कहा गया था कि वो शादी के बाद राजनीति में सक्रिय रहना चाहती हैं।

डिप्टी सीएम भी शादी के इन 44,000 प्रपोजल से गदगद हैं। मीडिया ने जब उनसे इसके बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा मीडिया जिनके पीछे पड़ती है उनकी शादी नहीं हो पाती है। इसी वजह से राहुल गांधी की भी शादी नहीं हुई है। कई एक्टर भी मीडिया की वजह से कुंवारे हैं। हलांकी उन्होंने कहा कि वो शादी माता-पिता की रजामंदी से ही करेंगे।

Loading...