cm nitish kumar pm modi

पीएम मोदी के लंच में शामिल हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार, जायका रंग दिखएगा!

पीएम मोदी के लंच में शामिल हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार, जायका रंग दिखएगा!

नई दिल्ली: बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिल्ली में पीएम मोदी के दावत में शामिल हुए। दरअसल पीएम मोदी ने दावत मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ के सम्मान में दिया था। जिसमें शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार को भी न्योता दिया गया था। पीएम को इस भोज में जब नीतीश पटना से चलकर दिल्ली पहुंचे तो चर्चा का बाजार भी गर्म हुआ।

भोज में शामिल होने के साथ साथ नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात भी की। दोनों के बीच किन किन मुद्दों पर बातचीत हुई इस बारे में तो ज्यादा कुछ निकलकर सामने नहीं आया लेकिन मुलाकात के बाद जब नीतीश बाहर निकले तो उन्होंने साफ कर दिया कि इस मुलाकात को राजनीति के नजरिये से न देखा जाए। पीएम से उनकी ये मुलाकात जेडीयू अध्यक्ष के हैसियत से नहीं बल्कि बिहार के सीएम की हैसितस से हुई।

पीएम मोदी से उन्होंने गंगा की सफाई, आर्थिक मदद और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग दोहराने के लिए मुलाकात की थी। नीतीश के मुताबिक पीएम के साथ उनकी मुलाकात गंगा की सफाई को लेकर थी। लेकिन उस गंगा के पानी में सियासी भंवर उठना लाजिमी है। क्योंकि पीएम मोदी से ये मुलाकात तब हुई है जब कि एक दिन पहले यानि शुक्रवार को कांग्रेस अध्याक्ष सोनिया गांधी ने विपक्षी दलों के लिए भोज का आयोजन किया था।

Loading...

Leave a Reply