tajeshwi yadav

तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी ‘13 साल में मूंछ भी नहीं आया था घोटाला कैसे कर सकता हूं’

तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी ‘13 साल में मूंछ भी नहीं आया था घोटाला कैसे कर सकता हूं’

पटना:  सीबीआई की तरफ से केस दर्ज करने के बाद आरजेडी सुप्रीम लालू यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहली बार मीडिया के सामने आए। पटना में कैबिनेट मीटिंग से बाहर निकलने के बाद तेजस्वी यादव पर मीडिया की तरफ से सवालों की बौछार की गई। पत्रकारों के सावलों का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा राजनीतिक साजिश के तहत मुझपर केस दर्ज किया गया है।

तेजस्वी ने कहा जिस वक्त के घोटाले की बात कही जा रही है उस वक्त तो मेरी उम्र 13-14 साल की थी। मैं बच्चा था मेरी मूंछ भी नहीं आई थी। भला उस वक्त मैं कोई भ्रष्टाचार कैसे कर सकता हूं। उन्होंने कहा तब मैं ना तो किसी पद पर था ना ही मेरे पास कोई विभाग था और मुझ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा दिये गए।

तेजस्वी पीएम मोदी और अमित शाह पर भी बरसे। उन्होंने कहा 28 साल के लड़के से मोदी और अमित शाह डर गए हैं। इसलिए पहले ही दिन से ये लोग महागठबंधन को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी लोकप्रियता को देखकर ये डरे हुए हैं इसलिए राजनीतिक साजिश के तहत हमें फंसाया जा रहा है। लेकिन इन तरह की कार्रवाई से हम डरने वाले नहीं हैं। वो चाहते हैं किसी तरह से ये महागठबंधन टूट जाए और बिहार में सरकार गिर जाए।

तेजस्वी ने कहा मेरे पास तीन विभाग हैं। मैं डिप्टी सीएम हूं। सभी विभागों के लिए मैं काम करता हूं। लेकिन हम पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। मंत्री बनने के बाद से मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

पटना में केस दर्ज होने के बाद तेजस्वी यादव पहली बार सीएम नीतीश कुमार के सामने थे। नीतीश ने आज कैबिनेट बैठक बुलाई थी। जेडीयू की तरफ से पहले ही कह दिया गया है कि तेजस्वी पर जो भी आरोप लगे हैं उसके बारे में उन्हें खुद जनता को बताना चाहिए।

Loading...

Leave a Reply