GANESH

बिहार के टॉपर गणेश ने कहा इसलिए लोग बन जाते हैं माफिया और आतंकवादी

बिहार के टॉपर गणेश ने कहा इसलिए लोग बन जाते हैं माफिया और आतंकवादी

नई दिल्ली: बिहार बोर्ड से 12वीं का टॉपर गणेश को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसपर गलत जानकारी देकर 12वीं की परीक्षा देने का आरोप है। सबसे बड़ा सवाल गणेश की उम्र को लेकर है। गणेश ने 1990 में 10वीं की परीक्षा दी थी। इसके बाद उसने 2017 में 12वीं की परीक्षा दी। लेकिन 12वीं की परीक्षा देने के लिए उसने जो फॉर्म भरा उसमें अपनी उम्र 24 साल बताई। जबकि ये बात सामने आई है कि गणेश की उम्र 42 साल है।

इसी गड़बड़ी में गणेश को गिरफ्तार किया गया है और उसका रिजल्ट भी सस्पेंड कर दिया गया है। गिरफ्तारी के बाद गणेश ने कहा अगर मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं तो कर लें लेकिन मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। कोई चोरी, डकैती नहीं की है। कहीं पर डाका नहीं डाला है। मैं चाहता था पढ़ लिख कर कोई अच्छी नौकरी मिल जाएगी तो अपने परिवार का ध्यान रखूंगा। लेकिन गरीब का पढ़ाई करना गुनाह माना जा रहा है। आगे गणेश ने कहा गरीबों को इसी तरह से परेशान किया जाता है। जिस वजह से वो माफिया और आतंकवादी बन जाते हैं।

दरअसल गणेश ने इस बार बिहार बोर्ड के 12वीं की परीक्षा में टॉप किया है। लेकिन जब उनसे उनके कोर्स के सब्जेक्ट के बारे में पूछा गया तो उनकी जानकारी न के बराबर थी। गणेश को सबसे ज्यादा अंक संगीत में आए थे। संगीत में गणेश को 70 में से 65 नंबर मिले थे। लेकिन जब गणेश से अंतरा और मुखड़ा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संगीत का पूरा रिदम ही बिगाड़ दिया। इसके बाद गणेश से सा रे गा मा….गाने के लिए कहा गया तो इसमें भी गणेश के सुर अटक गए। हलक सूख गए। जिसके बाद ये सवाल उठने लगे आखिर 12वीं की कॉपी जांचने वालों को आखिर गणेश ने ऐसा कौन सा सात सुर सुनाया था कि वो नंबर देते चले गए…देते चले गए।

इसे भी पढ़ें

नीतीश के बुलावे पर कैबिनेट मीटिंग में नहीं पहुंचे तेजस्वी, तेज प्रताप समेत कई मंत्री

अमिताभ ने कहा ‘फिर से’ और डांस करने लगी सीएम की पत्नी, वीडियो वायरल

Loading...

Leave a Reply