भरे बाजार में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, SHO समेत 8 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पटना/बिहार:  बिहार के भोजपुर में बेहद ही शर्मनाक खबर सामने आई है। जहां एक युवक की हत्या के बाद महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया। बताया जा रहा है कि मृत युवक की हत्या में महिला के शामिल होने का शक था। जिसके बाद उसके कपड़े फाड़ दिये गए और निर्वस्त्र कर उसे पूरे बाजार में घुमाया गया। इस बीच महिला की बेरहमी से पिटाई भी की गई। जब महिला को निर्वस्त्र कर भरे बाजार में घुमाया जा रहा था तब कई लोग उसका वीडियो बना रहे थे। इस मामले में अबतक 15 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी आरजेडी नेता भी है।

इस मामले के सामने आने के बाद पटना रीजन के आईजी नैय्यर हसनैन खां ने सख्त कार्रवाई करते हुए बिहिया के एसएचओ समेत 8 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। एसपी की तरफ से सभी दोषियों के खिलाफ जांच कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये गए हैं। घटना 20 अगस्त को बिहिया रेलवे स्टेशन के पास घटी थी।

रेलवे स्टेशन के पास 20 साल के विमलेश कुमार का शव बरामद हुआ था। जिसके बाद ये आशंका जताई जा रही थी कि विमलेश की हत्या की गई है। विमलेश के करीबियों ने हत्या का शक स्टेशन के करीब रहनेवाली महिला पर जताया। जिसके बाद भारी संख्या में लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने महिला के घर समेत कई दुकानों में आग लगा दी। बेकाबू हो चुकी भीड़ में शामिल लोगों ने महिला को जबरन बाहर निकाला, उसके कपड़े फाड़ दिये गए और बीच सड़क उसे निर्वस्त्र कर घुमाया गया।

बेकाबू भीड़ ने पास से गुजर रही ट्रेन पर भी पत्थरबाजी की। जिन्हें काबू में करने के लिए पुलिस को फायरिंग भी करनी पड़ी।

(Visited 27 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *