भागलपुर: पुलिस के ड्राइवर ने शराब के नशे में दो सिपाही को कुचल दिया

नीरज झा/भागलपुर
भागलपुर/बिहार:  शराब बंदी वाले बिहार में कानून की हिफाजत में तैनात कोतवाल ने वो कोहराम मचाया कि नवगछिया पुलिस लाइन से लेकर विक्रमशिला टीओपी के कोतवाल तक के पसीने छूट गए। बिहार के शराबबंदी में शराब का नशा नवगछिया पुलिस के एक ड्राइवर सिपाही अजय कुमार पर इस कदर चढ़ा कि उसे इतना भी एहसास नहीं  रहा कि जिसे वो अपनी जिप्सी से कुचलने जा रहा है उसके शरीर पर भी वर्दी है और कानून के हिफाजत की जिम्मेदारी उनके कांधों पर भी है।
आरोपी सिपाही अजय कुमार ने शराब के नशे में भागलपुर पुलिस बल के सिपाही ब्रजेश कुमार और दिनेंद्र कुमार शुक्ला को धक्का मारकर फरार हो गया। जिप्सी से लगे इस धक्के ने दोनों  को अस्पताल पहुंचा दिया और आरोपी जिप्सी लेकर फरार हो गया।
मामला गंभीर था शराबबंदी पर सरकार की नीति से लेकर वर्दी तक सबकुछ दागदार हो चुकी थी। इसलिए सभी पुलिस थानों को चौकस किया गया। जिप्सी का नंबर और ड्राइवर की पहचान हर पुलिस थाने में पहुंचाई गई। अलसाए सुबह में जिले भर के सभी कोतवालों के शरीर में ऊर्जा का संचार हो गया और सभी आरोपी ड्राइवर अजय कुमार को ढूंढने निकल पड़े।
घटना नवगछिया पुलिस लाइन में हुई थी और आरोपी को विक्रमशिला टीओपी ने पीछा करते हुए पकड़ा। ब्रेथ एनालाईजर से ये पता लगया गया कि चालक ने शराब पी थी या नहीं मशीन में फूंक मारते ही बरारी थाना के सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर की मौजूदगी में मशीन ने बता दिया आरोपी ड्राइवर अजय कुमार ने शराब पी रखी है। अब आरोपी ड्राइवर हवालात में है।
Loading...