ट्रेन में छेड़खानी में BJP MLC टुन्ना पांडे गिरफ्तार, पार्टी ने किया निलंबित

पटना / बिहार: सीवान से बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडे ट्रेन में 12 साल की नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किये गए हैं। टुन्ना पांडे को हाजीपुर जीआरपी ने रविवार तड़के गिरफ्तार किया है। शुरुआती जांच के बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। टुन्ना पांडे पर पूर्वांचल एक्सप्रेस के सेकंड एसी के ए-1 में सफर कर रही एक नाबालिग लड़की ने छेड़खानी का आरोप लगा है।

टुन्ना पांडे इसी ट्रेन में सफर कर रहे थे। उनके बगल के बर्थ पर अपने पिता के साथ सफर कर रही 12 साल की एक लड़की ने एमएलसी टुन्ना पांडे पर आरोप लगाया है कि उसने छेड़खानी की कोशिश की। इस मामले के सामने आने के बाद बीजेपी ने एमएलसी को पार्टी से निलंबित कर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जबकि अपनी सफाई में एमएलसी टुन्ना पांडे ने छेड़छाड़ से इनकार करते हुए कहा कि वो मोबाइल चार्ज करने के लिए चार्जर निकाल रहे थे तभी लड़की ने शोर मचा दिया।

ये घटना हाजीपुर-मुजफ्फरपुर के बीच सराय स्टेशन के करीब की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रही जीआरपी ने हाजीपुर जीआरपी को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद ट्रेन के हाजीपुर में रुकते ही एमएलसी को ट्रेन से उतारकर जीआरपी थाने लाया गया।

कारोबारी विजय प्रकाश पांडे अपनी बेटी और परिवार को दो लोगों के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस के सेकंड एसी में सफर कर रहे थे। वे हावड़ा से गोरखपुर जा रहे थे। उसी बोगी में एमएलसी टुन्ना पांडे दुर्गापुर में सवार हुए। उनका बर्थ नंबर 43 था। जबकि आरोप लगाने वाली लड़की बर्थ नंबर 46 पर सो रही थी । 12 साल की लड़की का कहना है कि वो सो रही थी। वह अचानक हड़बड़ा कर उठी और चिल्लाई। उसने अपने पिता को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद लड़की के पिता ने एस्कॉर्ट पार्टी को इस घटना की जानकारी दी।

जबकि अपने बचाव में एमएलसी टुन्ना पांडे का कहना है कि वो लाइट जलाकर चार्जर निकाल रहे थे। बर्थ पर रखे बैग को हटाने में लड़की जग गई और चिल्लाने लगी। अब जीआरपी इस मामले की जांच कर रही है।
-BJP MLC Tunna Pandey suspended by BJP Party

Loading...