अररिया के दो गुनहगार गिरफ्तार, देशद्रोही नारे के खिलाफ मशाल जुलूस, Video

नीरज झा/अररिया
अररिया/बिहार:  गुरुवार शाम को अररिया के दर्जनों युवकों ने देश विरोधी नारे वाले वायरल विडियो के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला।  वायरल विडियो बेहद ही आपत्तिजनक है। जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारे लगाए जा रहे हैं। खासबात ये है कि ये भारत विरोधी ये नारा आरजेडी समर्थकों ने लगाया। और वो भी अररिया के नवनिर्वाचित आरजेडी सांसद सरफराज आलम के घर के सामने लगाए गए। इसके खिलाफ अररिया शिवपुरी निवासी किसलय ठाकुर ने  प्राथमिकी भी दर्ज कराया था। विडियो से गुस्साए युवकों में काफी आक्रोश देखने को मिला।
पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में नामजद दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने रातभर छापेमारी की। देर रात अररिया के राजनगर से उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी  केडी सिंह ने इसकी पुष्टि की है।
मालूम हो कि जीत के रात यानि बुधवार  रात 14 मार्च से ही विडियो वायरल होने की रफ्तार समय के रफ्तार के अनुपात में चल रहा था। ऐसे मे युवकों के मशाल जुलूस को लेकर प्रशासन भी सकते में आ गई।  जुलूस को लेकर प्रशासन की तरफ से काफी मुस्तैदी दिखाई गई। ताकि माहौल खराब ना हो। गुरुवार को दिनभर अररिया का तापमान चुनावी सरगर्मी से राहत पाने के बाद भी काफी चरम सीमा पर था।
देशविरोधी नारे के खिलाफ दर्जनों की संख्या में युवकों ने मशाल जुलूस निकाल विरोध जताया। इधर राजनीतिक गलियारे में भी मामले ने तूल पकड़ लिया । भाजपा के  कार्यकर्ता समेत तमाम राजग के नेताओं ने भी इस तरह से भारत विरोध नारे पर विरोध जताया । लोजपा नेता अजय झा ने कहा कि जीत के जश्न में अराजक तत्वों ने अररिया के माहौल को को बिगाडने की कोशिश की है।
Loading...