अररिया में थम गया चुनाव प्रचार, रविवार को जरूर करें मतदान

अररिया/बिहार:  अररिया लोकसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। रविवार को उपचुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। ये सीट मो. तसलीमुद्दी की मौत के बाद खाली हुई थी। अररिया लोकसभा में 1 जनवरी 2018 के अनुसार कुल 17,38,067 मतदाता हैं। जिनमें से पुरुष मतदाताओं की संख्या 919115, महिला मतदाता- 818286 एवं  थर्ड जेंडर मतदाता 67 की संख्या में शामिल हैं।  सबसे अधिक  20से 40 आयु वर्ग के मतदाता हैं।
इस उपचुनाव में जीत के लिए सभी पार्टियों की तरफ से एड़ी चोटी का जोर लगाया गया। यहां मैदान में कुल 7 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं। यहां पर मुख्य मुकाबला बीजेपी और आरजेडी के बीच माना जा रहा है। यहां आरजेडी से तसलीमुद्दी के बेटे सरफराज आलम उम्मीदवार हैं। जबकि बीजेपी से प्रदीप कुमर सिंह उम्मीदवार हैं। जन अधिकार से प्रिंस भिक्टर चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।
उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी थी। लेकिन अब जनता के दिल में किस ने अपनी जगह बनाई ये तो चुनाव नतीजे आने के बाद पता चलेगा। रविवार को यहां वोटिंग होगी। इसलिए newstrendindia भी आपसे अपील करता है कि रविवार को घर से बाहर निकलें और मतदान जरुर करें।
Loading...