अररिया: कठुआ बलात्कार के आरोपियों की सजा के लिए कैंडल मार्च

नितीश झा/पुर्णिया
अररिया/बिहार:  देश में महिला तो महिला मासूमों के साथ भी बलात्कार की वारदात से लोगों में गुस्सा है। लगातार हो रहे बलात्कार की वारदात से आम लोगों में आक्रोश है। खासकर कठुआ में जो हैवानियत का नंगा नाच और बलात्कारियों को बचाने के लिए तिरंगा का व्यवहार किया गया उससे पूरा देश स्तब्ध है । खास कर छात्रों,युवाओं ,और महिलाओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

ऐसे जघन्य अपराध के लिए फांसी की सजा की मांग और बलात्कारियों को बचाने के लिए जो लोग तिरंगा लेकर निकले उनपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर अररिया बस स्टैंड से चांदनी चौक अररिया तक प्रोटेस्ट कैंडल मार्च का आयोजन किया गया। सैकड़ों लोगों द्वारा सड़कों पर निकलकर आशिफा के लिए न्याय की मांग की गई। आशिफा के न्याय के लिए सैंकड़ों लोगों द्वारा कैंडल मार्च निकाला जा रहा है।

कैंडल मार्च में मौजूद जिला राजद प्रवक्ता जगदीश झा गुड्डू का कहना कि सैंकड़ों की संख्या में लोगों द्वारा निकाले गए कैंडल मार्च में बस एक ही मांग है ऐसे आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दी जाय। जैसा की देखा जाये सोशल मीडिया पर आज सबसे बड़ा मुद्दा कोई है तो वो है आशिफा के लिए न्याय। और हम बस यही चाहते हैं कि आशिफ को न्याय और आरोपियों को फांसी मिले।

Loading...