bigg-boss-10-unscene-video-viral

कैमरे के सामने कंटेस्टेंट करने लगी वो काम, BIG BOSS 10 का ये वीडियो वायरल

कैमरे के सामने कंटेस्टेंट करने लगी वो काम, BIG BOSS 10 का ये वीडियो वायरल




नई दिल्ली: BIG BOSS हमेशा से चर्चा में रहनेवाला और सुर्खियां बटोरनेवाला शो रहा है। इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। मौजूदा वक्त में BIG BOSS का 10वां सीजन चल रहा है। अबतक इस शो से अनगिनत विवाद जुड़ चुके हैं। लेकिन हाल के दिनों में एक ऐसा वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है जिसे BIG BOSS 10 का बताया जा रहा है। हलांकि newstrendindia इस वीडियो की सत्याता की पुष्टी नहीं करता।

इस विडियो में जिस तरह का इंटीरियर है उससे ये BIG BOSS 10 का सेट नहीं लगता। क्योंकि वीडियो में जो सेट लगाया गया है वो इंडियन बिग बॉस से काफी अलग है। हलांकी इसी तरह का एक शो यूके में चलता है बिग ब्रदर के नाम पर। दरअसल बिग ब्रदर को देखकर ही इंडियन शो BIG BOSS तैयार किया गया है। बिग ब्रदर में शिल्पा शेट्टी भी काम कर चुकी हैं। जिसमें उनपर नस्लभेदी टिप्पणी की गई थी। जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ था।

खैर अब बात उस विडियो की करते हैं जिसे BIG BOSS 10 का बताया जा रहा है। इस विडियो के साथ लिखा गया है ‘BIG BOSS 10 First Wild Card Entry REVEALED This Contestant To Enter The House.’ हलांकि वीडियो में ये नहीं बताया गया है कि इस कंटेस्टेंट का नाम क्या है। बस इतना बताया गया है कि इस महिला कंटेस्टेंट को BIG BOSS 10 में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई है। अब ये जान लीजिये कि इस वीडियो में है क्या।
दरअसल जिस महिला के बारे में बताया जा रहा है कि उसे BIG BOSS 10 में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई है पहले तो वो कैमरे के सामने खड़ी रहती है। वो अपने बैग से कपड़े निकाल रही होती है। इसके बाद वो महिला कैमरे के सामने ही अपने कपड़े बदलती है। उस कमरे में एक और भी महिला हो जो कपड़े उतारने और फिर उसे पहनने में उसकी मदद करती है। ये सबकुछ वहां लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो रहा है।

जिस महिला कंटेस्टेंट के बारे में बताया जा रहा है कि उसे वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है वो केवल पैंटी और ब्रा पहनी रहती है। इसी हालत में वो दूसरे कमरे में जाती है। वहां से कुछ सामान निकलती है और फिर उसी कमरे में आ जाती है जहां वो कुछ देर पहले अपने कपड़े चेंज कर रही थी। उस कमरे में मौजूद एक और महिला भी है। दोनों के बीच बातचीत भी हो रही है। लेकिन वो ना तो हिंदी में बात कर रही हैं और ना ही अंग्रेजी में।


इसके बाद इतना तो साफ हो गया कि ये विडियो BIG BOSS 10 का नहीं लगता। क्योंकि उसमें कंटेस्टेंट आपस में ज्यादातर हिंदी में ही बात करते हैं। कई बार जो विदेशी कंटेस्टेंट आते हैं तो उन्हें भी हिंदी में ही बात करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। कभी कभी अंग्रेजी में भी कंटेस्टेंट आपस में बात करते हैं। लेकिन वीडियो में ये दोनों जिस भाषा में बात कर रहे हैं वो हिंदी या अंग्रेजी से बिल्कुल अलग है।

Loading...

Leave a Reply