Big Boss 11: विकास गुप्ता ने अंगुरी भाभी को किया Kiss, लगता है प्यार हो गया

नई दिल्ली:    Big Boss 11 के घर के मेहमान जैसे जैसे पुराने हो रहे हैं उनकी कैमिस्ट्री भी आपस में बदल रही है। शुरुआत से ही झगड़ालू विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे (अंगूरी भाभी) की लड़ाई अब प्यार में बदलने लगी है। कलर्स टीवी ने इसे लेकर दोनों का एक वीडियो जारी किया है। जिसमें दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों के बीच एक टास्क के दौरान जमकर लड़ाई हुई थी।

जिसके बाद सजा के तौर पर विकास गुप्ता को काल कोठरी में बंद कर दिया गया। लेकिन काल कोठरी में बंद होने के बाद विकास को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने शिल्पा शिंदे को अपने पास बुलाया। जिसके बाद विकास ने कहा आप मुझसे प्यार से बात करें, मुझे पता नहीं क्या हो गया था। शिल्पा मैं आपसे अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं। इतना कहने के बाद विकास के होंठ शिल्पा के गाल पर थे। कहने का मतलब है विकास ने शिल्पा को किस कर लिया।

जिस तरह से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं और एक दूसरे के करीब आने लगे हैं उसे देखकर लगता है उनकी दुश्मनि जल्द ही खत्म हो जाएगी। या यूं कहें कि दुश्मनी खत्म हो चुकी है। शिल्पा ने ही विकास पर आरोप लगया था कि इसकी वजह से ही मुझे ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो से अलग कर दिया गया।

 

Loading...