बिग बॉस-11 में पड़ोसन से बोले सलमान ‘सिंगल होती को मैं शादी कर लेता ’Video

नई दिल्ली:  कलर्स चीवी चैनल पर आने वाले शो बिग बॉस सीजन 11 का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो के सामने आने के बाद इब लोगों का इस शो का इंतजार भी खत्म होनेवाला है। बिग बॉस सीजन 11 का प्रसारण 1 अक्टूबर से किया जाएगा। इसबार भी इस शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। शुक्रवार को इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया।

इस बार का प्रोमो पहले के मुकाबले बिल्कुल अलग है। इसलिए माना जा रहा है कि इसबार बिग बॉस के घर का नियम और थीम भी अलग होगा। प्रोमो में सलमान खान बालकनी में पौधों को पानी देते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन जो पानी वो गमलों में डाल रहे थे वो बालकनी के नीचे चाय पी रहे बुजुर्ग के कप में गिर जाता है। इसपर बुजुर्ग कहते सुने जा रहे हैं कि यार पानी अपने गमले को दो। मेरे ऊपर क्यों बारिश करवा रहे हो।

जिसके बाद सामने की बालकनी में खड़ी महिला कहती है अब तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए। इसके जवाब में सलमान कहते हैं आपको इतनी जल्दी क्यों थी, अगर आप सिंगल होती तो जरूर मैं आपसे शादी कर लेता। इसपर पड़ोसन कहती है हट बेशरम।

हलांकि इस प्रोमो में सलमान ने ये ईशारा कर दिया कि इसबार का थीम पड़ोसी पर आधारित होगा। क्योंकि सलमान प्रोमो में कहते हैं इसबार पड़ोसी आ रहे हैं बजाने बारह।

Loading...