बिग बॉस-11 में ये क्या हुआ अर्शी खान ने आकाश की पैंट उतार दी

नई दिल्ली:  टीवी शो बिग बॉस का नाम सुनते ही लोग ये सोचते हैं कि अब इनके घर में रहनेवाले कौन से मेहमान किस कंट्रोवर्सी में फंस रहे हैं। इस को लेकर शो चर्चा में भी बना रहता है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। बिग बॉस-11 के घर में अर्शी खान ने आकाश के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि वो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। हलांकि शो मेकर्स ने इस क्लिप को टेलीकास्ट नहीं किया। लेकिन देखनेवालों ने कहीं ना कहीं इसे देख लिया।

इस वीडियो में बिग बॉस-11 के घर की विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान ने सारी हदों को पार कर दिया। अर्शी दोस्त बने आकाश के साथ कोजी होती हुई नजर आ रही हैं। आकाश उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वो कहां मानने वाली। आकाश के मना करने पर भी अर्शी नहीं मानी और उसने आकाश की पैंट खींचकर उतार दी। पैंट उतारने तक ही नहीं रुकी अर्शी। उसके बाद उसने आकाश के निजी अंगों को छूने की कोशिश भी की।

खुद पर हावी होती अर्शी को देखकर आकाश उसे मना करते हैं। लेकिन जब अर्शी नहीं मानती है तो आकाश बिग बॉस से उसे रोकने के लिए कहते हैं। इसके बाद आकाश अर्शी को कहते हैं वो बिग बॉस के घर के नियम और कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ रही है। आकाश ने अर्शी से कहा वो बिग बॉस के घर में ये सब नहीं कर सकते।

जिस मुसीबत में आकाश फंसा था उसके बाद भी बिग बॉस-11 के घर में रह रहे किसी दूसरे कंटेस्टेंट ने आकाश का साथ नहीं दिया।

Loading...

Leave a Reply