भुवनेश्वर में बजरंग दल की गुंडागर्दी, ट्रेन से गाय ले जा रहे शख्स की पिटाई कर दी

नई दिल्ली:  पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम कहा था तथाकथित गोरक्षक अपनी हरकतों से बाज आ जाएं। लेकिन पीएम की उस हिदायत के बाद भी गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी बंद नहीं हो रही है। अहमदाबाद से लेकर जयपुर तक और इंदौर से लेकर भुवनेश्वर तक गोरक्षा के नाम पर सरेआम गुंडागर्दी की जा रही है।

गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी करने वाले बजरंग के कार्यकर्ताओं का शिकार इसबार नोएडा के एक डेयरी कारोबारी को बनना पड़ा। भुवनेश्वर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ट्रेन से गाय ले जा रहे लोगों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। जब बजरंग दल की इस गुंडागर्दी को रोकने रेलवे के कर्मचारी और अधिकारी आए तो उनके साथ भी बदसलूकी की गई।

भुवनेश्वर में प्लेटफॉर्म पर डेयरी फार्म के लिए गाय ले जा रहे लोगों को स्टेशन पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया। वो बार बार अपनी सफाई देते रहे लेकिन गुंडागर्दी पर उतारू बजरंग दल के गुंडों ने उनकी एक नहीं सुनी। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। जबकि पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित रमेश शाह और विमल कुमार यूपी में नोएडा के एक डेयरी फार्म के लिए काम करते हैं। और उसी डेयरी के लिए भुवनेश्वर से 20 गाय लेकर आ रहे थे। ये पहला मामला नहीं है जब इस तरह से गाय ले रहे लोगों की पिटाई की गई हो। इससे पहले भी इस तरह के अनगिनत मामले सामने आ चुके हैं। हर बार कड़ी चेतावनी दी गई है, लेकिन बजरंग दल की इस गुंडागर्दी पर लगाम नहीं लग सकी है।

Loading...