बेहद ही बोल्ड अंदाज में वीडियो सॉन्ग में नजर आएंगी झारखंड की प्रेरणा सिंह

बेहद ही बोल्ड अंदाज में वीडियो सॉन्ग में नजर आएंगी झारखंड की प्रेरणा सिंह

नई दिल्ली:  कई नामी प्रोडक्ट में बतौर मॉडल काम कर चुकी प्रेरणा सिंह अब बेहद ही हॉट वीडियो सॉन्ग में नजर आएंगी। हलांकी वीडियो अभी लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन उससे पहले से ही प्रेरणा चर्चा में हैं। चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि इस गाने में प्रेरणा बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आएंगी। उनके साथ भोजपुरी गाने में नाम कमा चुके आशी तिवारी भी नजर आएंगे। प्रेरणा सिंह फिल्म में तूने न जाना मेरा प्यार गाने में बेहद ही हॉट लुक में नजर आएंगी। इसे डायरेक्ट किया है अंगद ओझा ने, जिन्होंने तेलुगु फिल्मों में बतौर एक्टर और डायरेक्टर काम किया है।

सौजन्य- डीबी

प्रेरणा का ये सॉन्ग टी सीरीज के बैनर तले फिल्माया गया है। इस सॉन्ग की लॉन्चिंग वेलेंटाइन डे के दिन होगी। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में साउथ के फिल्म के कुछ कलाकार भी नजर आ सकते हैं। इस वीडियो सॉन्ग की शूटिंग हैदराबाद में अलग अलग जगहों पर की गई है।

प्रेरणा सिंह झारखंड के धनबाद की रहने वाली हैं। वो शुरु से अभिनय में अपना करियर बनाना चाहती थीं। लेकिन परिवार के दबाव में उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की। उन्होंने नागपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद आईएनआईएफटी से बतौर मॉडल प्रेरणा ने अपने करियर की शुरुआत की। प्रेरणा जल्द ही एक अनटाइटल्ड तेलुगु फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। जिसकी शूटिंग मार्च में शुरु होगी।

Loading...