भारती सिंह का इंटरनैशनल वेडिंग-हनीमून प्लान हुआ लीक, आप भी जानिये

नई दिल्ली:  कॉमेडी क्विन भारती सिंह 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी हर्ष लिम्बाचिया के साथ हो रही है। दोनों की शादी गोवा में होगी। इसके लिए दोनों ने शादी से लेकर हनीमून तक के खास प्लान भी तैयार किये हैं। भारती और हर्ष ने इंस्टाग्रम पर शादी की तैयारियों की फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों शादी का कार्ड पसंद कर रहे हैं।

केवल कार्ड ही नहीं शादी के लिए जो भी शॉपिंग हो रही है उनकी फोटो भी भारत इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। जिनमें गहनों की खरीद से लेकर कपड़ों की शॉपिंग तक शामिल है। पिछले दिनों भारती अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में अपने होनेवाले जीवन साथी के साथ पहुंची थीं। वो तस्वीर भी भारती ने इसंटाग्राम पर शेयर की थी। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया।

शादी से पहले ये कपल नच बलिये में भी नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी काफी परफेक्ट मानी जा रही थी। भारती ने हाल ही में प्री वेडिंग फोटो शूट भी करवाया। जिसमें भारती काफी खुश और गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में भारती अपने होनेवाले हबी के साथ हैं। भारती ने इस तस्वीर में ब्लू कलर का गाउन पहना था तो होनेवाले हबी हर्ष ने मरुन कलर का कोट जींस के साथ पहना था। इनदोनों की जोड़ को देखकर कहा जा सकता है कि ऊपरवाले ने दोनों को फुर्सत में एक दूसरे के लिए ही तैयार किया है।

हर्ष के साथ रिश्ता पक्का होने से पहले भारती ने कहा था चुकी मैं खुद काफी बोलती हूं इसलिए मुझे ऐसा पति चाहिए था जो शांत हो और जो मुझे समझे। जो काफी मैच्योर हो और मुझे काफी प्यार दे।

भारती ने अपनी शादी के बाद की प्लानिंग काफी पहले से कर रखी है। उन्होंने बताया था कि अक्टूबर के आखिर से वो छुट्टी पर जा रही हैं और दिसंबर में शादी के 20-25 दिन बाद वापस काम पर लौटेंगी। इस उन्होंने यूरोप में हनीमून का प्लान बनाया है। जिसमें यूरोप के अलग अलग शहरों में वो धूमेंगी। जिसने ग्रीस, स्पेन, बारसीलोना, इटली जैसी जगह शामिल हैं।

शादी के लिए जहां भारती ने घूमने फिरने के प्लान बना रखे हैं वहीं उसकी तैयारी के लिए उन्होंने अपने वजन को एक चैलेज के तौर पर लिया। और एक वेबसाइट को भारती ने बताया है कि उन्होंने अपना वजन तकरीबन 10 किलो तक कम कर लिया है। भारती अपना वजन कम करने के सीक्रेट भी शेयर कर रही हैं। वो कहती हैं वजन कम करने के लिए वो काफी ग्रीन टी पी रही हैं।

Loading...

Leave a Reply