AAP सांसद भगवंत मान के वीडियो शूट से संसद की सुरक्षा को खतरा !

दिल्ली:पंजाब से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने अपने घर से लेकर संसद भवन के भीतर तक का वीडियो शूट किया है। इस वीडियो को बनाने के बाद भगवंत मान ने इस पूरे वीडियो को अपने फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो में बाहर की सड़क से लेकर संसद भवन के अंदर तक जाने में कितनी जगह सुरक्षा जांच होती है। वहां किस तरह की सुरक्षा होती है किन रास्तों से सांसद संसद भवन में जाते हैं ये सबकुछ दिखाया गया है। इसे सुरक्षा के दृष्टिकोण से काफी संवेदनशील माना जा रहा है। क्यों इस तरह के वीडियो को देखकर आतंकी इसका गलत इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

इस मामले पर आरके सिंह का कहना है कि भगवंत मान ने आतंकियों को महत्वपूर्ण सूचना दे दी। उन्होंने कहा एक बार संसद पर आतंकी हमला हो चुका है। उसके बाद इसकी सुरक्षा को लेकर काफी सतर्कता बरती जाती है। ऐसे में एक सांसद का इस तरह से वीडियो बनाना और उसे सोशल साइट्स पर अपलोड करना काफी गंभीर विषय है। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

वहीं सांसद भगवंत मान को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता है। उनका कहना है कि वीडियो बनाना उनका अधिकार है। जिस तरह से इस वीडियो को फेसबुक पर डाला है उसी तरह से कल भी वीडियो डालूंगा। वीडियो बनाने पर किसी तरह का कोई खेद नहीं जताऊंगा। अगर मुझसे जवाब मांगा जाएगा तो मैं जवाब दूंगा।

भगवंत मान ने जो वीडियो बनाया है उसे सुरक्षा की दृष्टि से काफी संवेदनशील माना जा रहा है। इसलिए newstrendindia.com उस वीडियो को नहीं दिखा रहा है।

Loading...

Leave a Reply